Friday 18 August 2017

Unique Romantic & love Whatsapp Status

If you looking for best Romantic Love WhatsApp status in hindi then you are in right place. lovestatusever.blogspot.com provides the latest , cool Hindi Romantic WhatsApp Status & sms in hindi language to show and express your feelings to your beloved ones. If you want to be Love then these hindi Happy Whatsapp Status  is an exciting and Best way to Show your love “pyaar bhare msgs” for another Firenf & lover. A list of latest and full on hindi love Whats app status And sms for whatsapp and facebook profile is given below…

related posts 

Romantic Status in Hindi  Forever
Whatsapp Love Status in Hindi हिंदी मोहब्बत स्टेटस

 Hindi Romantic Status For WhatsApp & Facebook 

  1. To me, your perfect.
  2. Every love story is beautiful but ours is my favorite.
  3. When a girl is in love, you can see it in her smile, When a guy is in love you can see it in his eyes.
  4. Being someone’s first love may be great, but to be their last is beyond perfect.
  5. Without you, I am nothing. With you, I am something. Together we are Everything.
  6. A person who loves you truly will never let you go whatever the situation is.
  7. Love is when you look into someones eyes and see everything you need.
  8. Love is cute when it’s new, but love is most beautiful when it last.
  9. I will be yours, you will be mine and together we will be one love
  10. Kiss me, & U will see stars, Love me and i will give them to you.!!
  11. Tum जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,,हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !
  12. Bas itni c umar k talbadar hai,,na maru tere pehle, na jiu tere bad !!
  13. मेरे दोस्त कहते कि तेरे स्टेटस मस्त !होते है , मेनै कहा जिस पगली के लिये लिखता हू वो है हि इतनी Pyaari,
  14. तेरे दिल ❤ में मेरी साँसों  को पनाह मिल जाये,तेरे इश्क  में मेरी जां फ़ना हो जाय.
  15. Mujhe bht pasand hai jab mein acchanak tumhe dekhta hun,,aur pata hu ki tum mujhe pehle se hi dekh rhi thi !!
  16. होंठ तो मेरे है,पर मुस्कान ☺ तुम्हारी क्यों हे,,लब्ज़ तो मेरे हे..!फिर उन पर बातें तुम्हारी  क्यों हे ?
  17. क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले 1000 Ro थे!!!
  18. तरस गए हैं तेरे Muh से कुछ सुनने को हम…… Pyaar की बात न सही कोई शिकायत ही कर दे…!!
  19. Kash koi hum par bhi itna pyar jatati, Piche se aakr wo hmari ankho ko chupati, Hum puchte ki kaun ho tum…?? Aur wo has kar khudko hamari jaan batati.
  20. Aache dost ko hmesha mnana chahiye chahe vo kitne bhi ruth jaye kyonke,,wo kamene hamare sare razz jante hai.
  21. बहुत भीड़ है मोहब्बत के इस Shehar में, एक बार जो बिछड़ा, वो दोबारा नहीं मिलता..
  22. Kiss me, & U will see stars, Love me and i will give them to you.!!
  23. Tum जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,,हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !
  24. Bas itni c umar k talbadar hai,,na maru tere pehle, na jiu tere bad !!
  25. मेरे दोस्त कहते कि तेरे स्टेटस मस्त !होते है , मेनै कहा जिस पगली के लिये लिखता हू वो है हि इतनी Pyaari,
  26. तेरे दिल ❤ में मेरी साँसों  को पनाह मिल जाये,तेरे इश्क  में मेरी जां फ़ना हो जाय.

Checkout More Hindi Romantic Status & Love Whatsapp Status :


  1. Mujhe bht pasand hai jab mein acchanak tumhe dekhta hun,,aur pata hu ki tum mujhe pehle se hi dekh rhi thi !!
  2. होंठ तो मेरे है,पर मुस्कान ☺ तुम्हारी क्यों हे,,लब्ज़ तो मेरे हे..!फिर उन पर बातें तुम्हारी  क्यों हे ?
  3. क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले 1000 Ro थे!!!
  4. तरस गए हैं तेरे Muh से कुछ सुनने को हम…… Pyaar की बात न सही कोई शिकायत ही कर दे…!!
  5. Kash koi hum par bhi itna pyar jatati, Piche se aakr wo hmari ankho ko chupati, Hum puchte ki kaun ho tum…?? Aur wo has kar khudko hamari jaan batati.
  6. Aache dost ko hmesha mnana chahiye chahe vo kitne bhi ruth jaye kyonke,,wo kamene hamare sare razz jante hai.
  7. बहुत भीड़ है मोहब्बत के इस Shehar में, एक बार जो बिछड़ा, वो दोबारा नहीं मिलता..
  8. लंबी बातों से मुझे कोई मतलब नहीं है, मुझे तो उनका “जी” कहना भी कमाल लगता है…😍😍😘😍😍
  9. धड़कने थमा देता है ये इश्क़ जनाब !! इश्क़ होता ही ऐसा है जो वज़ूद की धज्जियाँ उड़ा देता है 😘😘😍😍
  10. मुझे उसकी ये अदा कमाल की लगती है , नाराज़ मुझसे होती है और गुस्सा सबको दिखाती है 😘😘😘😘
  11. तेरी मौज़ूदगी वो महसूस करे जो जुड़ा हो तुझसे ,मैंने तो तुझे अपने आप में बसाया है एक एहसास की तरह 😍😍😍
  12. तेरी याद क्यों आती है, ये मालूम नहीं,लेकिन जब भी आती है बहुत अच्छा लगता है😍….
  13. लाखों लोग मिल कर दुनिया बनाते है पर मेरी दुनिया तो सिर्फ तुम हो 😊 😉
  14. जब तुम्हें मेरा ख्याल आये तो बस तुम अपना ख्याल रखना ♡😘
  15. Cool Love Status in Hindi:
  16. ना जाने कितनी दुआओं का सहारा होगा , जब कोई हमारा सिर्फ हमारा होगा ♡♡♡♡
  17. तेरी एक झलक पाने को तरस जाता है ये दिल , खुशनसीब हैं वो लोग जो तेरे घर के सामने रहते है ♡😘
  18. क्यों मदहोश करती है मुझे मौजूदगी तेरी , कहीं मुझे तुमसे प्यार तो नहीं हो गया ♡♡♡♡
  19. क्यों भूल जाती हो समझ कर सपना रात का कभी तो पूरा कर दो ख्वाब मेरे प्यार का 😍 😍
  20. बातें चाहे कम होती है फिर भी तू मेरे दिल के पास होती है ♡😘
  21. लोग हमे पागल कहते है, उन्हें क्या पता की हम प्यार में है !!
  22. खुद से भी बढ़कर मैने तेरी चाहत की है… प्यार नहीं… ईश्क नहीं… ईबादत की है…😍 😍
  23. तेरा हाथ लूँ हाथ में और फिर ऐसा हो, की तेरे गम खुद ब खुद मुझमें उतर जाये 😍 😍
  24. छुप छुप कर क्यूँ पढ़ते हो…… अल्फ़ाजों को मेरे…सीधे दिल ही पढ़ लो…… सांसों तक तुम ही हो..😊 😉

Love WhatsApp Status & More Hindi Romantic Status :


  • तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…
  • कल ही तो तौबा की मैंने शराब से.. कम्बख्त मौसम आज फिर बेईमान हो गया।
  • जो मैं रूठ जाऊँ तो तुम मना लेना,कुछ न कहना बस सीने से लगा लेना।
  • सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा,जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है!
  • दिल का मौसम कभी तो खुशगवार हो जाये,एक पल को सही तुझे भी मुझसे प्यार हो जाये…
  • तुम्हारी दुनिया में हमारी चाहे कोई किमत ना हो ,मगर हमने हमारी दुनिया में तुम्हे रानी का दर्जा दे रखा है ..😊😊
  • ये जो हलकी सी फ़िक्र करते हो न हमारी बस इसलिए हम बेफिक्र रहने लगे हैं।
  • मेरी ज़िन्दगी में खुशियाँ तेरे बहाने से हैं .. आधी तुझे सताने से हैं … आधी तुझे मनाने से हैं …
  • ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र नहीं होता,वरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते !!
  • मै दौड़-दौड़ के खुद को पकड़ के लाता हूँ…तुम्हारे इश्क ने बच्चा बना दिया है मुझे…
  • वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच … बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..
  • ‪सुन‬👂पगली 👰 तेरा दिल ❤भी धड़केगा… तेरी आँख 👀 भी फड़केगी..अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा ‬…के हर पल ‪‎मुझसे मिलने‬ के लिये ‪तड़पेगी‬..
  • जाने क्या कशिश है उसकी मदहोंश आँखों में, नजर अंदाज जितना करो … नज़र उस पे ही पड़ती है….
  • लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है … नफरत में ही सही पर मुझे सोचती तो है…
  • तुम्हारे हँसने की वजह बनना चाहता हूँ , बस इतना हैं तुमसे कहना………।
  • ज़िन्दगी प्यारी और बहुत प्यारी है पर सिर्फ तब तक जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।
  • तू नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है खुदा का…एक तेरा ही चेहरा खुश देख कर तो मैं अपना गम भुलाता हूँ।
  • उनकी चाहत में हम कुछ यूँ बंधे हैं कि वो साथ भी नहीं और हम अकेले भी नहीं…!
  • दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं, प्यार अगर ज़िंदगी है तो इसमें कसमें क्यों हैं, हमें बताता क्यों नहीं ये राज़ कोई, दिल अगर अपना है तो किसी और के बस में क्यों है

2 comments: